पद्मावती विवाद पर बीजेपी मंत्री गिरिराज सिंह का बयान कहा, हिम्मत है तो पैगंबर मौहम्मद पर फिल्म बनाकर दिखाएं

Published on: January 31, 2017
शुक्रवार को  डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ जयपुर में शूटिंग के दौरान हाथापाई और मारपीट हुई थी। इस फिल्म का विरोध कर रहे कुछ राजपूत समूहों की भीड़ ने जयपुर के जयगढ़ किले में लगे फिल्म के सेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और अभद्रता की।

Giriraj Singh

हमले के बाद पूरा बाॅलीवुड भंसाली के समर्थन में उतर आए थे। लेकिन बीजेपी मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनौती दे डाली और कहा  कि फिल्ममेकर्स को हिंदू देवी-देवताओं को लेकर फिल्में बनाना आसान लगता है। अगर उनमें हिम्मत है तो पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाकर दिखाएं।
 
गिरिराज ने इशारों ही इशारों में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पर करणी सेना के हमले को जायज ठहराया। उन्होंने कहा, ‘ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का विरोध किया जाना सही है। फिल्म उनके द्वारा बनाई जा रही है जिनके लिए औरंगजेब और उसकी जैसी शख्सियत आइकन हैं। हिंदू देवी-देवताओं पर सभी तरह की टिप्पणियां की जाती हैं और पीके जैसी फिल्में बनती हैं। क्या किसी ने मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाने की हिम्मत की?’

गिरिराज ने यह भी कहा कि लोग हिंदू नायकों का अपमान अब बर्दाश्त नहीं करेंगे और देश की संस्कृति को गलत ढंग से पेश करने वालों को सबक सिखाएंगे।

Courtesy: Janta Ka Reporter